छत्तीसगढ़ में इस बीजेपी नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा, टिकट नही मिलने से थे नाराज

Must Read

This BJP leader resigned from the party in Chhattisgarh, he was angry for not getting the ticket

महासमुंद। सरायपाली से जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता श्याम तांडी ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. तांडी सरायपाल जनपद उपाध्यक्ष रह चुके हैं. वे लगातार दूसरी बार जिला पंचायत सदस्य बने हैं.

भाजपा की पहली उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद नेताओं और अन्य दावेदारों के बगावती तेवर दिखने लगे हैं. सरायपाली से सरला कोसरिया को भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने से श्याम नाराज चल रहे थे. वे गाड़ा समाज से आते हैं. विधानसभा में समाज के 40 हजार से ज्यादा वोटर्स हैं.

बता दें पिछले दिनों समाज के लोगों ने महापंचायत बुलाकर भाजपा उम्मीदवार सरला कोसरिया का विरोध किया था. क्योंकि सरला कोसरिया सतनामी समाज से आती हैं. जिसके चलते गांडा समाज के भाजपा नेताओं ने समाज के लोगों को उपेक्षित करने का आरोप लगाया था.

इस्तीफा देने वालों में समाज के सैकड़ों मंडल से बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल हैं. इस्तीफे के बाद सरायपाली भाजपा को भारी नुकसान की संभावना जताई जा रही है और भाजपा नेता जो गांडा समाज से आते हैं, जो विधानसभा चुनाव की दावेदारी कर रहे थे वे भी इस्तीफा दे सकते हैं.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This