अतीक अहमद और अशरफ के पोस्टमार्टम में ये बड़ी बात आयी सामने, शव परिजनों को किया गया सुपुर्द

Must Read

This big thing came to the fore in the postmortem of Atiq Ahmed and Ashraf, the bodies were handed over to the relatives

प्रयागराज: माफिया डॉन और बाहुबली नेता अतीक अहमद को 8 गोलियां मारी गई थी. सबसे पहली गोली उसके सिर में मारी गई, वो भी प्वॉइंट ब्लैंक रेंज से. जिसके बाद तीनों हमलावरों ने गोलियों की बौछार कर दी.

अतीक अहमद की अटॉप्सी रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है, जिसमें बताया गया है कि अतीक अहमद को 8 गोलियां लगी थी, जिसके बाद वो कुछ मिनटों तक तड़पता रहा और मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, उसके भाई अशरफ अहमद को 6 गोलियां लगी. इस बीच, पोस्टमार्टम के बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम हो चुका है और दोनों के शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है. इन दोनों को भी उसी कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा, जहां दोनों के माता-पिता की कब्रें हैं और शनिवार को अतीक का तीसरे नंबर का बेटा असद दफनाया गया था.

बता दें कि अतीक अहमद के पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट सामने आई है, उसमें बताया गया है कि अतीक को कुल 8 गोलियां लगी थी, इसके बाद भी उसकी सांसे कुछ मिनटों तक चलती रही थी और फिर उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. उसके भाई अशरफ को 6 गोलियां लगी हैं.

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This