हवस के प्यासों ने बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की से किया रेप, दो पुलिस आरक्षको ने आरोपियों का किया सहयोग

Must Read

Thirsty of lust raped a minor girl at gunpoint, two police constables cooperated with the accused

मुरैना जिले में चौंकाने वााला मामला सामने आया है। एक नाबालिग लड़की का बंदूक की नोक पर अपहरण कर दुष्कर्म किया गया। कोतवाली पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी सामने आया है कि हैवानियत के बाद आरोपी दो पुलिस आरक्षक के साथ पीड़िता को थाने तक लेकर आए थे और पुलिस वालों ने किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी। जांच के बाद पुलिस ने सहयोग करने वाले पुलिस आरक्षक कुलदीप गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान न्यायालय में कराए, उसमें लड़की ने दो आरोपियों को घर से बंदूक की नोक पर उठाना बताया। साथ ही लड़की ने बताया कि दो पुलिस आरक्षक ने आरोपियों का पूरा सहयोग किया है। दोनों ही पुलिस आरक्षक उसे महिला थाने लेकर आए थे, महिला थाने में आरक्षक और आरोपियों ने लड़की को धमकाया है जिसके सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जांच के दौरान डायरी में लगाए हैं। पुलिस ने सहयोग करने वाले पुलिस आरक्षक कुलदीप गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अब मुख्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। हालांकि इस पूरे मामले में अब महिला थाना प्रभारी सहित अन्य स्टाफ पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि महिला थाना प्रभारी को यह तक नहीं पता कि उनके थाने में क्या चल रहा है। पूरे मामले में पुलिस के अधिकारी महिला थाना प्रभारी की भूमिका संदिग्ध तो बता रहे हैं, लेकिन अभी तक महिला थाना प्रभारी सहित अन्य स्टाफ पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है। हालांकि अधिकारी अब दावा कर रहे हैं कि जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी होगी और जो दोषी अधिकारी कर्मचारी होंगे उन पर भी पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्यवाही की जाएगी।

प्रभारी सीएसपी ने बताया कि पुलिस आरक्षक कुलदीप गुर्जर की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है। साथ ही मुख्य दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। महिला थाने के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जाएंगे अगर महिला थाने का और भी स्टाफ इस मामले में शामिल हुआ तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

मध्य प्रदेश में रची गई बड़ी साजिश, आर्मी की स्पेशल ट्रेन के सामने रखे गए 10 डेटोनेटर

नेपानगर: मध्य प्रदेश के नेपानगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सेना की स्पेशल...

More Articles Like This