चोरों ने ज्वेलरी शाप को बनाया निशाना.. सोने-चांदी के जेवर और नकदी समेत करीब नौ लाख रुपये किए पार

Must Read

Thieves targeted a jewellery shop and stole gold and silver jewellery and cash worth Rs 9 lakh

बिलासपुर। चकरभाठा क्षेत्र के हिर्री माहंस में चोरों ने ज्वेलरी शाप को निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के जेवर और नकदी समेत करीब नौ लाख रुपये का मामल पार दिया। गुरुवार की सुबह ज्वेलरी शाप के संचालक को इसकी जानकारी हुई। उन्होंने घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

हिर्री माइंस में रहने वाले पुष्पेंद्र देवांगन व्यवसायी हैं। घर से ही लगकर उनकी ज्वेलरी शाप है। इसके साथ ही वे साइकिल और इलेक्ट्रानिक आइटम की दुकान भी चलाते हैं। व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि वे बुधवार की रात भोजन के बाद वे 11 बजे तक टीवी देख रहे थे। गुरुवार की सुबह जब वे जागे तो मकान के पीछे चैनल गेट का ताला टूटा था। चैनल गेट का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने दुकान के दरवाजे का कुंदा तोड़ दिया था।

चाेरों ने ज्वेलरी शाप के एक-एक दराज की तलाशी लेकर सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए थे। इसके साथ ही गल्ले में रखे पांच हजार रुपये भी गायब थे। उन्होंने घटना की जानकारी तत्काल आसपास के लोगों को दी। इसके बाद उन्होंने चोरी की जानकारी चकरभाठा थाने में दी। इस पर चकरभाठा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। घटना की जानकारी अधिकारियों को देकर डाग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। साथ ही फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की टीम आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर संदेहियों की जानकारी जुटा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This