सरकारी आवासों में चोरों की नजर, फिर हुई चोरी…

Must Read

सरकारी आवासों में चोरों की नजर, फिर हुई चोरी…

कोरबा – जिले में चोरों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद होते नजर आ रहे हैं। पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद चोर अपने मंसूबे में कामयाब हो जा रहे हैं। जिले में चोरी की एक और घटना सामने आई है जहां चोरों ने एक बार फिर सीएसईबी कालोनी को अपना निशाना बनाया है।

कोरबा में आरक्षक ने खुद पर चलाई गोली? हुई मौत…

चोरों ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सीएसईबी आवास क्रमांक NE/102 में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सीएसईबी कॉलोनी में एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी घटना है जहां चोरों ने अपना हाथ साफ किया है। इसके पहले चोरों ने इसी कॉलोनी के NE /131 में निवास करने वाली शिक्षिका के आवास में चोरी की थी। थाने से महज कुछ ही दूरी पर इस तरह लगातार हो रही चोरी से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है।

हमसे बुढ़ापे की लाठी मत छीनो, रामलीला मैदान में लाखों की भीड़…

प्राप्त जानकारी अनुसार सिविल लाइन थाना रामपुर अंतर्गत सीएसईबी कॉलोनी की आवास क्रमांक NE/102 में महिला कर्मी शोभना तिर्की अपने परिवार के साथ रहती है। शोभना तिर्की अपने ससुर के देहांत होने पर परिवार के साथ गृहग्राम गई हुई है। इसी बीच सुनेपन का फायदा उठाते हुए चोरों ने उनके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

छत्तीसगढ़ – किसान संघ ने निकाली बोनस सत्याग्रह, कांग्रेस सरकार से वादा पूरा करने उठाई मांग…

सुबह जब पड़ोसियों की नजर शोभना तिर्की के बंद मकान पर पड़ी तो उन्होंने देखा कि उसके घर का दरवाजा टूटा हुआ है जिसकी सूचना उन्होंने फोन के माध्यम से शोभना तिर्की को दी। चोरों ने चोरी के इस वारदात में क्या-क्या चुरा ले गए है यह तो उनके लौटने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन जिस तरह से लगातार चोरी की घटना हो रही है यह चिंता जनक बात है जिस पर पुलिस को नकेल कसने की आवश्यकता है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This