पुजारी के भेष में मंदिर जाता था चोर, क्राइम पेट्रोल देखकर सीखा सोने के जेवर चुराने का आइडिया

Must Read

Thief used to go to the temple in the guise of a priest, learned the idea of stealing gold ornaments after watching Crime Patrol

महाराष्ट्र की दिंडोशी पुलिस ने एक चोर को पकड़ने में सफलता पाई, जिसे क्राइम पैट्रोल सीरियल देखकर अपराध का तरीका सूझा था। यह शख्स पुजारी के भेष में जैन मंदिरों में जाता था, फिर वहां पूजा करने के बहाने मंदिर में रखे सोने की थाली और प्लेट चोरी करके फरार हो जाता था। वह चोरी का सामान बेचकर उन पैसों से जुआ खेलता। पुलिस के मुताबिक नकली पुजारी बन शख्स ने 23 जनवरी को एक जैन मंदिर से 160 ग्राम वजनी सोने की प्लेट चुराई। आरोपी का नाम भरत सुखराज दोशी है।

दिंडोशी पुलिस ने बताया कि वह रोजाना 5 जैन मंदिरों की रेकी करता था, फिर मौका पाकर चोरी की वारदात को अंजाम देता। एक जैन पुजारी ने दिंडोशी थाने में चारी के संबंध में मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और मंदिर के आसपास लगे लगभग 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया, तो आरोपी के बारे में सुराग मिला। सुखराज दोशी को मुबंई के मलाड पश्चिम से पकड़ा गया। उसके पास से एक सोने का बर्तन भी मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।

पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है। धनंजय कावड़े ने बताया कि आरोपी 53 साल का है। वह रामचंद्र लेन मालाड पक्षिम का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उसके पास से चोरी किया गया सोने का सामान और स्कूटर जब्त कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर उसे चोरी का आइडिया आया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This