Thief entered the courtroom : कोर्ट रूम में घुसा चोर, जब्त की हुई नकदी लेकर हुआ फरार

Must Read

Thief entered the courtroom : absconded with the seized cash

Thief entered the courtroom : गोवा की राजधानी पणजी में एक चोर जिला एवं सत्र न्यायालय भवन के साक्ष्य कक्ष में घुस गया। इस दौरान चोर विभिन्न मामलों में सबूत के तौर पर जब्त की गई नकदी लेकर फरार हो गया। पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी।

Read More : अंधविश्वास के चलते 3 माह के मासूम पर अत्याचार, 51 बार गरम सलाखों से दागा

Thief entered the courtroom :एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात पुर्तगाल के समय की एक इमारत में स्थित अदालत में हुई। उन्होंने बताया कि कोर्ट परिसर में एक गार्ड ड्यूटी पर तैनात था। पुलिस ने बताया कि चोर इमारत के पिछले हिस्से की एक खिड़की तोड़कर परिसर में दाखिल हुआ था।

Read More : पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार,पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर रस्सी से बांधकर पीटा, पत्नी हुई गंभीर रूप से घायल

Thief entered the courtroom : पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने बताया कि घुसपैठ करने के बाद चोर ने उस अलमारी को निशाना बनाया, जिसमें नकदी, सोना और अन्य दस्तावेज समेत सबूत रखे जाते थे। हालांकि कितना क्या चोरी हुआ है, इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है। एसपी ने बताया कि चोर कैश ले गया है, वह चलन से बाहर हो चुके नोटों को छोड़ गया। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि इस घटना को अंजाम देने वाला अदालत की प्रक्रिया और अंदर से इमारत के बारे में जानकारी रखता हो। उन्होंने कहा कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को देखा गया है। पुलिस जल्द ही आरोपी का पता लगा लेगी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This