गणतंत्र दिवस के मौके पर बस्तर में होगी सौगातों की बौछार, सीएम करेंगे ऐलान

Must Read

गणतंत्र दिवस के मौके पर बस्तर में होगी सौगातों की बौछार, सीएम करेंगे ऐलान

जगदलपुर-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिन के बस्तर प्रवास पर बुधवार को जगदलपुर पहुंच रहे हैं। लालबाग मैदान में गुरुवार को गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में मुख्यमंत्री मुख्य अतिथि होंगे। अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान भूपेश बघेल करोड़ों रुपये के विकास कार्र्यों का लोकार्पण, भूूमिपूजन कर बस्तर को कई सौगात देंगे।

इसके साथ ही बुधवार को बस्तर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गिरोला में जनसभा को संबोधित करेंगे। धरमपुरा में आयोजित छात्रावासी विद्यार्थियों के संभागीय सम्मेलन में भी शामिल होंगे। लामनी पार्क में निर्मित पक्षी विहार तथा डोंगाघाट में बायोगैस से संचालित विद्युत निर्माण गृह का शुभारंभ करेंगे। शाम को सर्किट हाउस में इंद्रावती नदी कछार विकास प्राधिकरण की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

दूसरे दिन गणतंत्र दिवस पर लालबाग में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होकर ध्वजारोहण करेंगे तथा सिरहासार चौक स्थित शहीद स्मारक में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। आमागुड़ा चौक में पुलिस स्मारक स्थल तथा चौक के उन्नायन कार्य का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान तुरेनार में ग्रामीण औद्योगिक पार्क का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री के प्रवास पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारी को लेकर बस्तर आदिवासी क्षेत्र विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल, संसदीय सचिव रेखचंद जैन, सांसद दीपक बैज ने अपने-अपने क्षेत्र में अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थलों का अवलोकन किया। दो दिनी प्रवास पर मुख्यमंत्री आमजनों से भी भेंट-मुलाकात करेंगे।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This