थाने में पुलिस व ग्रामीणों के बीच जमकर हुई झूमाझटकी, भीड़ को कंट्रोल करने प्रयोग हुआ वाटर कैनन

Must Read

There was fierce fighting between the police and the villagers in the police station, water canon was used to control the crowd

बलरामपुर। जिले के त्रिकुंडा थाने का आज सैकड़ों की संख्या में गुस्साए ग्रामीणों ने घेराव कर दिया। इस दौरान पुलिस व ग्रामीणों के बीच जमकर झूमाझटकी हुई। वहीं पुलिस ने भीड़ को कंट्रोल करने के लिए वाटर कैनन का भी प्रयोग किया। बताया जा रहा है कि थाना अंतर्गत ग्राम नावाडीह में 3 माह पूर्व दर्ज अपराध में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीण ने थाने का घेराव कर दिया.

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत नावाडीह में सितंबर माह 2022 में जमीन विवाद के मामले में दो पक्षों के बीच पुलिस ने काउंटर केस दर्ज किया था। इस मामले में एक पक्ष के आरोपी जेल में बंद है। वहीं दूसरे पक्ष के आरोपियों को पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़ पाया है। जिसपर पुलिस की कार्रवाई से आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण आज त्रिकुंडा थाने का घेराव करने पहुंचे थे। जहां ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए.

हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में एसडीओपी एनके सिंह सूर्यवंशी ने ग्रामीणों को समझाइश देते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही ग्रामीणों से ज्ञापन लिया तब जाकर मामला शांत हुआ.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This