भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर सदन में खूब हुआ हंगामा

Must Read

भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर सदन में खूब हुआ हंगामा

रायपुर- छत्तीसगढ़ का मानसून सत्र बीते 22 जुलाई से चल रहा है। आज दूसरे दिन भी सदन में जमकर हंगामा हुआ। कई मुद्दों पर सत्ता पक्ष और विपक्ष में तीखी नोक झोंक हुई। लेकिन एक समय ऐसा आया जब BJP के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर सदन में खूब हंगामा हुआ। जिसके बाद विधानसभा की कार्यवाही 5 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई।

दरअसल, BJP विधायक अजय चंद्राकर ने बलौदाबाजार में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस को निशाने पर लिया। BJP विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस ने साय सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र रचा, एक समाज को आगे करके यह षड्यंत्र रचने की कोशिश की। बलौदाबाजार के कार्यक्रम में सदन के 2 विधायक मौजूद थे। जिनमें से टेंट और खाने का खर्च एक विधायक ने उठाया। जिसके बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों के बीच तीखी बहस हुई। कांग्रेस विधायकों ने अजय चंद्राकर से माफी मांगने की बात कही।

अजय चंद्राकर के वक्तव्य से कांग्रेस विधायक नाराज हो गए। कांग्रेस विधायकों ने अजय चंद्राकर के वक्तव्य का बहिष्कार किया। इसके साथ ही यह फैसला लिया कि पूरे सत्र में अजय चंद्राकर के वक्तव्य का कांग्रेस बहिष्कार करेगी।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This