दो परिवारों में हुआ खूनी संघर्ष, युवती का चेहरा हुआ लहूलुहान, कपड़े भी फाड़े…

Must Read

दो परिवारों में हुआ खूनी संघर्ष, युवती का चेहरा हुआ लहूलुहान, कपड़े भी फाड़े…

रायपुर – राजधानी रायपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां दो परिवारों में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इस घटना में एक युवती को गंभीर चोटे आई है। घटना में युवती के चेहरे पर पत्थर से वार किया गया है जिसके कारण उसके नाक और मुंह से रक्त बह रहा है, वहीं घटना के दौरान युवती के कपड़े भी फट गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया है, मामले की जांच जारी है, किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है।

गर्भवती महिला सहित चार को ट्रक ने कुचला, सभी की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाली घटना…

प्राप्त जानकारी अनुसार राजधानी रायपुर के गोल बाजार इलाके में दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। गोल बाजार इलाके में रहमानिया चौक में महिला शहनाज खान और शेख सलीम का परिवार रहता है। शहनाज के पिता सलीम के मामा लगते हैं। इन दोनों परिवारों के बीच 2 सालों से प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। शहनाज का बुटीक का काम है तो वही सलीम की प्लास्टिक सामान की दुकान गोल बाजार में है।

छत्तीसगढ़ कथित शराब घोटाला मामले में हाई कोर्ट का बड़ा फैसला…

बताया जा रहा है कि 6 अक्टूबर की रात 12:30 बजे के बीच सलीम समेत कुछ लोग शहनाज के घर के नीचे खड़े हुए थे, तभी शहनाज ने नीचे उतरकर उनसे घर के सामने खड़े होने की वजह पूछी जिसके बाद दोनो में बहस छिड़ गया और देखते ही देखते पुरानी रंजिश के चलते मामला बिगड़ गया और गाली गलौज के साथ मारपीट भी शुरू हो गई।

तबाही मचा रही तिस्ता नदी, पानी में हो रहे बम विस्फोट

इस घटना के दौरान परिवार की युक्तियां और महिलाएं भी थी उन पर भी पत्थर से वार किया गया जिससे उनका चेहरा लहूलुहान हो गया, इसके बाद कपड़े भी फाड़ दिए गए। मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस घटना का पूरा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें मारपीट होता दिखाई दे रहा है।

इस मामले में गोल बाजार थाना प्रभारी योगेश कश्यप ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ है, पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर बल भेजा गया, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है, मामले में जांच जारी है।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This