भारतीय जनता पार्टी की 45वां स्थापना दिवस को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

Must Read

भारतीय जनता पार्टी की 45वां स्थापना दिवस को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

भोपाल- भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोकसभा चुनाव से पहले यानी की 6 अप्रैल को अपना 45वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है। इसको लेकर देशभर में विशेष तैयारियां की गई हैं। भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है। इस बार स्थापना दिवस को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता,पदाधिकारी भव्य रुप से मनाने की तैयारी कर रहे है। 6 अप्रैल को बीजेपी का स्थापना दिवस इस दिन प्रदेशभर में कई कार्यक्रम आयोजित होंगे। जिसे लेकर प्रदेश के सभी बीजेपी कार्यालय में खास तैयारी चल रही है। इस मौके पर बूथों से जुड़े हर घर से संपर्क किया जाएगा और पदयात्रा निकालकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की भी अपील की जाएगी।

स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश भर में बीजेपी कार्यक्रम आयोजित करेगी। बूथ स्तर पर भाजपा पार्टी भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण किया जाएगा। इस मौके पर बीजेपी कार्यालयों पर खास तैयारी कई गई है। इस कार्यक्रम के दौरान बूथ स्तर पर कार्यकर्ता पार्टी का ध्वज फहरायेंगे।

इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता प्रदेश के हर बूथ पर 370 वोट बढाने और बूथ विजय पर मंथन करेंगे। साथ ही अनुसूचित जाति, जनजाति बस्ती में लाभार्थी संपर्क करेंगे और बूथ विजय अभियान के तहत सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This