कोरबा की इस सड़क में फिर लगा महाजाम, एंबुलेंस भी फसा, जिम्मेदार पस्त – जनता त्रस्त, देखें वीडियो

Must Read

कोरबा की इस सड़क में फिर लगा महाजाम, एंबुलेंस भी फसा, जिम्मेदार पस्त – जनता त्रस्त, देखें वीडियो

कोरबा – जिले की एक सड़क ऐसी है जहां आए दिन जाम लगने लगे हैं। जाम के कारण जनता पूरी तरह त्रस्त है फिर भी जिम्मेदार विभाग के अधिकारी सिर्फ मुखदर्शक बनकर बैठे हुए हैं।ताजा मामला रिसदी – बरबसपुर – झगरहा – बालको मार्ग का है।

इस मार्ग में सुबह से ही भारी वाहनों का जमावड़ा लगा हुआ है। दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लगी हुई है। किसी भी तरह से गाड़ियां निकल नहीं पा रही है। इस भीड़ में मरीजों को ले जाने वाली एंबुलेंस भी फस गई है। लेकिन जिम्मेदार अब तक मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित करने के लिए नजर नहीं आ रहे हैं। यही कारण है कि लोग भीड़ के कारण काफी परेशान है।

सबसे बड़ी परेशानी इस मार्ग से होकर गुजरने वाले उन कर्मचारियों को हो रही है जो घर से अपने कार्य स्थल की ओर जाने के लिए निकले हुए हैं। जाम इतना लंबा लगा हुआ है की छोटी दो पहिया वाहन भी मार्ग से गुजर नहीं पा रहे हैं।

इस मार्ग पर यह पहली घटना नहीं है कि इस तरह जाम लगा हो इसके पहले भी इस मार्ग में इसी तरह लगातार जाम जैसी स्थिति निर्मित होती रही है। लेकिन जिम्मेदार विभाग के अधिकारी इस समस्या का निराकरण करने पूरी तरह नाकाम नजर आ रहे हैं।

हाल ही में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव संपन्न हुआ है। कोरबा जिले के सभी विधानसभा के प्रत्याशी तमाम तरह के वादे लोगों से करते रहे। लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद जिले में लोग किस तरह से परेशान हो रहे हैं यह तो किसी से छुपी नहीं है। लेकिन चुनाव में वादे करने वाले नेता ऐसी समस्याओं को लेकर पूरी तरह खामोश बैठे हुए हैं।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This