जनता को गुमराह करके कांग्रेस सरकार को बदनाम करने की हो रही साजिश, कांग्रेस सरकार बेच रही है ओवर दारू?

Must Read

There is a conspiracy to defame the Congress government by misleading the public, Congress government is selling over liquor?

सरकार को सोची-समझी साजिश के तहत बदनाम करने की कोशिश बीजेपी कार्यकर्त्ता द्वारा की जा रही है। लेकिन, इससे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ेगा। सरकार गरीबों के उत्थान ही नहीं बल्कि सड़क, बिजली, पानी उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध है। जनता सबकुछ देख रही है और ऐसे साजिशकर्ताओं को जनता ही जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ मे सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है और विकास में अवरोध पैदा करने वाले जनता के दुश्मन हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं का स्तर इतना गिर गया है कि वह दारु भट्टी से ओवर रेट में दारू बेच के पैसा कमा कर सरकार चलाने की बात कह रहे हैं।

दारू को 120 रुपय का बताया जा रहा है जिसकी जानकारी लेने पर पता चला की वर्तमान रेट उसका 150 ही है रेट बढ़ने के बाद पुराने रेट लिस्ट के ऊपर डेढ़ सौ का टैग लगाया गया है जो की नियमानुसार पूरी तरह से सही है, जिसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा जनता को गुमराह करके सरकार व आबकारी अधिकारियों के साथ साथ दारू दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों को बदनाम करने की साजिश है?

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This