ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ की चोरी, मामले में दो गिरफ्तार गिरफ्तार, 18 किलो सोने के साथ पकड़ाया शातिर

Must Read

Theft of Rs 25 crore from jewelery showroom, two arrested in the case

भिलाई। दिल्ली के जंगपुरा के ज्‍लेवरी शोरूम में हुई 25 करोड़ की चोरी का छत्‍तीसगढ़ कनेक्‍शन निकला है। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर चोर छत्‍तीसगढ़ में छुपे हुए थे। दिल्ली पुलिस ने दुर्ग पुलिस और बिलासपुर पुलिस की मदद से आरोपित लोकेश श्रीवास को भिलाई से पकड़ लिया है। आरोपित के पास से 18 किलो सोना जब्‍त किया गया है, जिसकी कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये बताई जा रही है। एक दिन पहले बिलासपुर पुलिस ने लोकेश के दूसरे साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से गिरफ्तार किया है।

दरअसल, दिल्‍ली के जंगपुरा में एक ज्‍वेलरी शोरूम में रविवार को 25 करोड़ की चोरी हुई थी। चोर छत को काटकर शोरूम में घुसे। इसके बाद शोरूम में रखी 25 करोड़ की हीरे और सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। दिल्‍ली पुलिस ने दुर्ग और बिलासपुर पुलिस की निशानदेही पर जगह-जगह छापेमारी की। इसी दौरान पुलिस ने भिलाई के स्मृति नगर के एक मकान से चोरी की वारदात में शामिल शातिर लोकेश को धरदबोचा। लोकेश यहां किराए पर रह रहा था। पुलिस ने लोकेश के पास से 18 किलो सोना के अलावा नगद और अन्य जेवरात भी बरामद किया है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This