इंस्पेक्टर के घर चोरी, डेढ़ लाख कैश और 4 लाख के जेवर पार…

Must Read

इंस्पेक्टर के घर चोरी, डेढ़ लाख कैश और 4 लाख के जेवर पार…

रायपुर – परिवहन इंस्पेक्टर काम में तो पत्नी तीज बनाने मायके गई इस बीच सूनेपन का फायदा उठाते हुए चोरों ने परिवहन इंस्पेक्टर के घर चोरी के वारदात को अंजाम दे दिया और घर के अलमारी में रखें डेढ़ लाख कैश और चार लाख के जेवर चुरा कर ले गए। पूरी घटना राजधानी के भावना नगर में की है।

प्राप्त जानकारी अनुसार राजधानी की भावना नगर में परिवहन इंस्पेक्टर का परिवार निवास करता है। परिवहन इंस्पेक्टर की पोस्टिंग अंबिकापुर में है जिसके कारण वह घर पर नहीं थे, वहीं उनकी पत्नी तीज पर्व मनाने मायके गई हुई थी जिसके कारण उनके घर पर ताला लगा हुआ था। हालांकि घर की सुरक्षा के लिए कैमरे लगाए गए थे जो मोबाइल से कनेक्ट भी था जिस पर वे लगातार अपने घर की निगरानी भी करते रहती थी।

मायके आने के बाद इंस्पेक्टर की पत्नी जब अपने घर की निगरानी करने के लिए मोबाइल पर कैमरे की लोकेशन देखी तब उनके घर का सीसीटीवी कैमरा बंद आया। कैमरा बंद होने पर इंस्पेक्टर की पत्नी को अनहोनी घटना का संदेह होने लगा और घबराते हुए तत्काल भावना नगर अपने घर पहुंची जहां पर उन्होंने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है, उनके अलमारी में रखें नगदी पैसे और सोने चांदी के जेवरात नहीं हैं।

इंस्पेक्टर की पत्नी ने चोरी की इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस को चोरों का फुटेज मिल चुका है जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। हालांकि अब तक पुलिस चोरों को पकड़ने में सफल नहीं हुई है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This