फिर हुई चोरी, स्कूल से लाखों का सामान पार , जांच में जुटी पुलिस…

Must Read

फिर हुई चोरी, स्कूल से लाखों का सामान पार , जांच में जुटी पुलिस…

कोरबा – जिले में चोरी की वारदात हमने का नाम नहीं ले रही है। लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। चोर अब मंदिर में भी चोरी करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। नया मामला प्रायमरी स्कूल में चोरी का है जहां स्कूल में रखें लाखों रुपए के सामान चोर उड़ा ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुड़ गई है, वही सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जा रही है ताकि आरोपियों की तक पहुंचने में मदद मिल सके।

मध्यान भोजन में बच्चों को मिलेगा अंडा, छत्तीसगढ़ के सात जिलों में होगी शुरुवात…

पूरी घटना मानिकपुर चौकी अंतर्गत की है। यहां संचालित प्राथमिक शाला भिलाई खुर्द क्रमांक 1 में बीती रात चोरों ने हाथ साफ किया है। चोरों ने स्कूल में रखे खेल सामग्री, बर्तन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सहित लगभग लाखों रुपए का सामान पार कर दिया हैं।

चौकी प्रभारी सहित चार पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी वारंट जारी?

बताया जा रहा है कि शनिवार को स्कूल बंद करने के बाद सभी शिक्षक घर चले गए थे। रविवार की सुबह स्कूल परिसर में निर्माणधीन भवन में काम करने मजदूर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि स्कूल के दफ्तर के दरवाजे खुले हुए हैं जिससे उन्हें चोरी का संदेह हुआ और तत्काल इसकी सूचना प्रधान पाठक सुरेश कुमार वस्त्रकार को दी।

मंदिर दर्शन करने जा रहे दो युवकों की मौत, 30 फिट नीचे गिरी कार…

खबर मिलते ही प्रधान पाठक सुरेश कुमार वस्त्रकार स्कूल पहुंचे और उन्होंने दफ्तर में देखा तो अलमारियां खुली हुई थी। दफ्तर के भीतर रखे सामान आसपास बिखरे पड़े थे। शातिर चोरों ने खेल सामग्री, बर्तन सहित इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की चोरी कर ली है।

King Cobra – किंग कोबरा को लेकर छत्तीसगढ़ में होगा सर्वे…

प्रधान पाठक के बताएं अनुसार स्कूल में चोरी की यह पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी चार-पांच बार चोरी की घटना हो चुकी है। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है जिसके कारण चोरों के हौसले बुलंद है। चोरी की सूचना मिलने के बाद मानिकपुर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुड़ गई है, वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि आरोपियों की शिनाख्त की जा सके।

कोरबा पुलिस को चांदी के पायल से भरा मिला थैला, पुलिस कर रही जांच..

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This