युवक की उसकी ही चाची और चचेरे भाई ने ली जान, हत्या कर शव फेका सड़क किनारे

Must Read

The young man’s own aunt and cousin took his life, murdered and threw the dead body on the roadside

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पैतृक संपत्ति के लिए एक युवक की उसकी ही चाची और चचेरे भाई ने जान ले ली। युवक का शव तीन दिन पहले मिला था। जांच के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाईं। इसके बाद हत्या की गुत्थी सुलझ सकी। पुलिस ने गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने और फिर शव को सड़क किनारे फेंकने की बात स्वीकार कर ली है। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोलेंद्रा में तीन दिन पहले 32 साल के एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला था। ग्रामीणों ने देखा तो उसकी पहचान स्थानीय निवासी छबिलाल वर्मा के तौर पर हुई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो पता चला कि युवक की हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो परिवार में संपत्ति विवाद का मामला सामने आया। पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक की चाची राम कुंवर और उसके बेटे तिलक को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वारदात वाले दिन शाम को छविलाल और उसकी चाची राम कुंवर के बीच फिर से विवाद हुआ था। खेत से लौटने के दौरान आरोपी रामकुंवर ने पत्थर से छविलाल पर हमला कर दिया। इससे छविलाल के सिर पर चोट लगी और वह वहीं गिर पड़ा। इसके बाद रामकुंवर घर पहुंची और बेटे तिलक को बुला लाई। दोनों ने मिलकर लाठी-डंडे से छविलाल की जान ले ली। इसके बाद शव को खेत से उठाकर सड़क किनारे फेंक दिया। जिससे लोगों को लगे की हादसा है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This