युवक ने अपनी चाची को उतारा मौत के घाट, जाने क्या था मामला

Must Read

युवक ने अपनी चाची को उतारा मौत के घाट, जाने क्या था मामला

बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक युवक ने अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि चाची ने युवक को लद्दाख जाने के लिए पैसे नहीं दिए और अपनी कार की चाबी नहीं दी तो युवक ने उनके सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक ने अपनी चाची से कहा कि उसे लद्दाख यात्रा के लिए पैसे चाहिए और कार की चाबी भी चाहिए जब चाची ने उसे पैसे और कार देने से इंकार किया तब युवक ने गुस्से में आकर अपनी चाची के ऊपर हथौड़े से वार किया जिससे महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी से जब पूछताछ की गई तब आरोपी ने जानकारी दी कि उसे अपनी प्रेमिका को लेकर लद्दाख की यात्रा करने के लिए उसने अपनी चाची से पैसे और कार की मांग की परंतु चाची नहीं मानी तब युवक ने गुस्से में आकर अपनी चाची के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। जब यह घटना घटी उस वक्त महिला के पति शादी में शामिल होने गए थे जब घर लौटे तो उन्होंने अपनी पत्नी को खून से लथपथ पड़ा देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This