युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या.. 24 घंटे के अंदर पत्नी की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Must Read

The young man committed suicide by consuming poison…

रायगढ़। खरसिया में 35 वर्षीय युवक ने पत्नी से विवाद के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पति की मौत के बाद 24 घंटे के अंदर पत्नी की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मदनपुर के रहने वाले गजानंद श्रीवास की ये दूसरी पत्नी थी, दोनों शराब के आदी थे। मौत से पहले युवक ने नशे में अपनी दूसरी पत्नी के साथ मारपीट की थी। उसके बाद जहर सेवन कर लिया, जिसकी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

युवकी ने की थी दूसरी शादी
पुलिस पूछताछ में गजानंद की भाभी रुद्र कुमारी ने बताया कि गजानंद की पहली पत्नी 2-3 साल पहले अपने 3 बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। उसके बाद गजानंद शोभा निषाद को भगाकर ले आया था, पत्नी बनाकर रखा था। दोनों शराब पीने के आदी थे।

विवाद के बाद खाया जहर
रुद्र कुमारी ने बताया कि सोमवार को जब वह काम से लौटकर वापस आई, तब देखा कि गजानंद ,शोभा निषाद के साथ डगड़ा कर रहा था। कुछ देर बाद गजानंद उल्टी करने लगा, तब उसे खरसिया अस्पताल ले गए जहां से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। इलाज के दौरान गजानंद की मौत हो गई।

युवक की मौत के बाद पत्नी की मौत
गजानंद की मौत के कुछ समय बाद ही उसकी दूसरी पत्नी शोभा निषाद के मौत की सूचना भी आई। महिला की संदिग्ध हालत में मौत के बाद खरसिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This