महिला ने सफाईकर्मी को बेरहमी से पीटा, बरसाए लात घूंसे, जड़े तमाचे, देखिए VIDEO

Must Read

Woman brutally beat the sweeper, showered kicks, punches, slaps, watch VIDEO

नई दिल्ली: दिल्ली और दिल्ली से सटे इलाकों में इन दिनों ड्राइवर, गार्ड और सफाई कर्मी जैसे लोग अमीरजादों के मारपीट का पहला टारगेट बन गए हैं। जी हां आए दिन इन कर्मचारियों के साथ मारपीट के वीडियो सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर सामने आया है, जिसमें एक महिला सफाईकर्मी को पीटते हुए दिखाई दे रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, इस वीडियो में सोसाइटी के ए टावर निवासी एक महिला की महिला सफाईकर्मी से कूड़े को लेकर झड़प हो गई थी। ऐसे में सोसाइटी की निवासी महिला ने उसके सफाई करने के तरीके पर सवाल उठाते हुए उसके साथ मारपीट की। महिला सफाईकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही आरोपी महिला के खिलाफ बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोसाइटी निवासियों ने बताया कि सोसाइटी के टावर ए में 1204 फ्लोर पर महिला रहती है। बीते शनिवार को सुबह के समय फ्लैट के बाहर कूड़ा रखा हुआ था। ऐसे में कूड़े की पन्नी खो जाने की वजह से कूड़ा फ्लोर पर गिर गया था। लॉबी एरिया में सफाई के लिए आई महिला सफाईकर्मी कचरे को उठाकर एक तरफ उठाकर डाल रही थी, तभी उससे उस महिला की चप्पल पर कूड़ा गिरा गया।

आरोप है कि इसी दौरान महिला ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। साथी मेंटेनेंस स्टाफ को बुलाकर कहा कि इस तरह की हीरोइन कहां से ले आते हो। आरोप है कि घटना के दौरान महिला ने सफाईकर्मी के साथ मारपीट भी की है। पिटाई से हालत बिगड़ने पर महिला सफाईकर्मी को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This