पत्नी ने ही की थी शराबी पति की हत्या, पहले कुल्हाड़ी से काटा फिर बच्चों के साथ मिलकर शव को दफनाया

Must Read

पत्नी ने ही की थी शराबी पति की हत्या, पहले कुल्हाड़ी से काटा फिर बच्चों के साथ मिलकर शव को दफनाया

राजस्थान के उदयपुर में एक माह पहले हुई हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पति को रोज शराब पीकर घर आने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी थी। पत्नी ने कुल्हाड़ी से काट कर उसकी हत्या की। फिर अपने नाबालिग बच्चों की मदद से पति के शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

पुलिस ने बताया कि 5 दिसंबर को रूपलाल मीणा शराब पीकर घर आया। पति-पत्नी में हर बार की तरह झगड़ा हुआ लेकिन इस बार इतनी बढ़ गई कि महिला घर में रखी कुल्हाड़ी निकाली और पति पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस बाद घर से 20 फीट दूरी पर अपने बच्चों की मदद से उसे दफना दिया। जब मृतक के भाई हरीश मीणा को अपना भाई कहीं दिखाई नहीं दिया तो उसने अपनी भाभी के साथ मिलकर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी । परिजनों के अलावा गांव के कई लोगों से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को मृतक रूपलाल की पत्नी शारदा पर कुछ शक हुआ। साथ ही पड़ोसियों ने बदबू आने की सूचना भी पुलिस को दी। शारदा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। तो उसने बताया कि कुल्हाड़ी से काटकर पति की हत्या कर दी और नाबालिग बेटों की मदद से पति की शव  को दफना दिया था।

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने रुपलाल का शव बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This