तंत्र-मंत्र के चक्कर में पूरा गांव हुआ ठगी का शिकार, आरोपी बाबा के खिलाफ प्रदर्शन

Must Read

तंत्र-मंत्र के चक्कर में पूरा गांव हुआ ठगी का शिकार, आरोपी बाबा के खिलाफ प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में तंत्र-मंत्र के चक्कर में पूरा गांव ठगी का शिकार हो गया। भांडा फूटते ही बाबा मौके से फरार हो गया। लोगों से लाखों रुपये की गड्डियां लेते तांत्रिक का वीडियो भी वायरल हुआ है। ठगी का पता चलते ही गांव की महिलाएं इकट्ठा होकर थाने पर जाकर प्रदर्शन करने लगीं। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर ठगी करने वाले बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला पूरनपुर थाना क्षेत्र के सिरसा गांव का है। यहां शाहजहांपुर जिले का करण सिंह कुशवाहा (27 साल) किराए के घर में रह रहा था। इसके बाद गांव की महिलाओं से मिलने जुलने लगा। करण महिला की तरह सज-धजकर पूजा पाठ करता था। धीरे-धीरे गांव की महिलाएं करण को तांत्रिक बाबा समझ कर अपना दुख बताने लगीं। फिर करण तंत्र-मंत्र, झाड़-फूककर इलाज करने लगा।

इसके बाद करण इलाके में ‘करण जादूगर’ के नाम से फेमस हो गया। फिर करण ने जादू-टोना कर एक ग्रामीण की जमीन को अपने नाम करा लिया। उस जमीन पर एक बड़ा आश्रम का निर्माण गांव वालों के सहयोग से कराने लगा। कभी बाबा बनकर, तो कभी सज-धज कर खूबसूरत महिला बनकर गांव की सीधी साधी महिलाओं को बेवकूफ बनाने लगा और धीरे-धीरे करण ने गांव वालों से तंत्र-मंत्र कर लाखों रुपये ऐंठ लिए।

आश्रम निर्माण के बीच करण ने गांव की 200 से ज्यादा महिलाओं से रुपये और आधार कार्ड लेकर सबका पहचान पत्र बनाया। सबको अपना सेवक और वॉलेंटियर बना लिया। इसी तरह से गांव के आस-पास की महिलाएं भी बाबा के दरबार में आने लगीं. फिर धीरे-धीरे अर्जी लगने लगीं। कई महिलाएं अपनी जमीन, तो कोई अपना जेवर बाबा को अर्पित कर देती थी। कोई अपनी सारी जमा पूंजी अपने घर वालों से छुपाकर बाबा के दरबार में चढ़ा आती थी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This