बारात आई, लेकिन दूल्हे के दोस्त के वजह से टूटी शादी, बिन दुल्हन वापिस लौटा बारात

Must Read

बारात आई, लेकिन दूल्हे के दोस्त के वजह से टूटी शादी, बिन दुल्हन वापिस लौटा बारात

बिहार के आरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे के दोस्त को दुल्हन का हाथ पकड़ना और उसे स्टेज पर डांस कराने की कोशिश करना भारी पड़ गया। इससे बिफर दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे लेने से मना कर दिया। दुल्हन के इस फैसले से बाराती और घराती सकते में आ गए। वहीं, इस घटना के बाद  बारात को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ गया।

जिले के बिहिया नगर में हुआ यूं कि बिहिया के डाक बंगला चौक के समीप लॉज में बक्सर जिले के इटाढ़ी से बारात आई थी। वर पक्ष और दुल्हन पक्ष के लोग विवाह समारोह में जुटे हुए थे। दोनों तरफ से शादी की रस्में पूरी करने की तैयारी चल रही थी।

तभी रात करीब 11 बजे गाजे-बाजे के साथ दूल्हा अपनी दुल्हन के यहां बारात लेकर पहुंचा। बारात लगने के बाद जयमाला की रस्म खुशी के साथ पूरी भी हुई। लेकिन जयमाला के बाद बाराती पक्ष की ओर से दूल्हे के एक दोस्त ने स्टेज पर दुल्हन का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ डांस करने की कोशिश करने लगा।

बस, इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ और फिर वर-वधू पक्ष के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी। देखते ही देखते बाराती और दुल्हन के लोग आपस में भिड़ गए। इस पूरे मामले से दुल्हन खिन्न हो गई और उसने शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन को समझाने के लिए पूरी रात और दिन समझौता वार्ता भी चली, लेकिन दुल्हन शादी की अधूरी रस्में पूरी करने का नाम ही नहीं ले रही थी।जिसके बाद बिना दुल्हन के ही पूरी बारात वापस लौट गई।

हालांकि, स्थानीय लोग दुल्हन को मनाने और वर-वधू पक्ष को फिर से बारात लाकर शादी करने के लिए मध्यस्था में अभी भी जुटे हुए हैं। वहीं, इस घटना को लेकर पूरे इलाके में काफी जोर-शोर से चर्चाएं भी हो रही हैं

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This