2 सूत्री मांगों को लेकर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Must Read

2 सूत्री मांगों को लेकर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

कोरबा कटघोरा जिले के पसान के ग्राम लैंगा में सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने भाजपा के साथ मिलकर कटघोरा पेंड्रा स्टेट हाईवे पर चक्का जाम किया। जिला और जनपद पंचायत के सदस्य के नेतृत्व में ग्रामीणों द्वारा चक्का जाम किया गया।

चक्का जाम के कारण सड़क पर आवागमन अवरुद्ध हो गया जिसके कारण आम जनता को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

बरसात के मौसम में कोरबा जिले के अधिकतर सड़के खराब हो चुकी है जिसके कारण आम जनता को आवागमन में काफी परेशानियों  का सामना करना पड़ता है ऐसी ही कुछ दशा कटघोरा पेंड्रा स्टेट हाईवे पर मौजूद ग्राम लैंगा से जिल्दा के बीच की सड़क का है जिस पर चलना जान को जोखिम में डालने से कम नहीं है। लगातार हो रहे हादसों और आवागमन में हो रही परेशानियों से आक्रोशित ग्रामीणों ने भाजपा के साथ मिलकर लैंगा के मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया जिला पंचायत सदस्य और जनपद सदस्य के नेतृत्व में ग्रामीणों ने बीच सड़क पर बैठकर चक्का जाम किया । इसके कारण हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

ग्रामीणों ने सड़क के दोनों तरफ लड़कियों के अवरोध बना दिए जिसके कारण घंटो आवागमन अवरुद्ध रहा घटना की सूचना प्रशासन को दी गई सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंच ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि दो माह के भीतर आपकी दोनों समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This