दो पक्ष वापसी विवाद को लेकर हुए आमने सामने.. बंदूक और राइफल व तमंचों से जमकर हुई फायरिंग

Must Read

The two parties came face to face over the withdrawal dispute.

यूपी के कासगंज में मुस्लिम बाहुल्य कस्बा भरगैन में मंगलवार को एक जमीन के एवज में पांच लाख रुपये मांगे जाने के विवाद को लेकर हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्ष घरों से बंदूके, हथियार लेकर आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से बंदूक और राइफल व तमंचों से जमकर फायरिंग शुरू हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से समूचा कस्बा दहशत में आ गया। किसी ने फायरिंग के लाइव वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक एक प्लाट पर शाह आलम की ओर से निर्माण कराया जाना था। जिसके एवज में मोहम्मद हसन उर्फ चन्ना पांच लाख रुपये मांग रहा था। इसकी रिपोर्ट शाह आलम ने दर्ज कराई थी। इसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद बढ़ गया और देखते ही देखते

गाली-गलौज शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष अपने-अपने घरों में रायफल और रिवाल्वर निकालकर ले आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। कई राउंड फायरिंग हुई। हथियारों के अलावा लाठी डंडे लेकर दोनों पक्ष के लोग सड़कों पर आ गए। एक के बाद एक फायरिंग की आवाज से भरगैन कस्बा थर्रा उठा। लोग घरों के अंदर घुस गए। किसी ने इस बीच फायरिंग का लाइव वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This