मुर्गी दाना से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में गिरा

Must Read

The truck loaded with chicken feed overturned uncontrolled, broke the railing of the bridge and fell into the canal

जांजगीर चांपा जिले के सिटी कोतवाली जांजगीर क्षेत्र के पेंड्री सुकली चौक के पास से एनएच 49 मार्ग से गुजरी बड़ी नहर में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरे ट्रक में मुर्गी दाना लदा हुआ था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल ड्राइवर राजेश विश्वकर्मा उम्र 40 वर्ष निवासी मध्यप्रदेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया है।

सिटी कोतवाली प्रभारी लखेश केवट ने बताया की सुबह करीब 10.30 बजे सूचना मिली की रायगढ़ बिलासपुर एनएच 49 पेंड्री से होकर गुजरी बड़ी नहर में गिरी ट्रक में ड्राइवर फसा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम और ग्रामीणों की मदद से ट्रक ड्राइवर को बाहर निकाला गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया।

सिटी कोतवाली प्रभारी ने बताया की प्रम्भिक जांच में सामने आया है की मुर्गी दाना से भरा ट्रक ड्राइवर लेकर रायगढ़ बिलासपुर एनएच 49 के रास्ते गोंदिया महाराष्ट्र जाने के लिए निकला था। ट्रक को ड्राइवर तेज रफ्तार से चला रहा था जिसे झपकी आने के कारण उसने ट्रक से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद ट्रक बढ़ी नहर में रेलिंग को तोड़कर नीचे जा गिरी है। बढ़ी नहर गिरे ट्रक को निकालने के लिए क्रेन मशीन मंगाई जा रही है जिसे बाहर निकला जायेगा। तेजी एवं लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाने पर ड्राइवर के खिलाफ सिटी कोतवाली में धारा 279 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This