पुलिस द्वारा अपराधियों का जुलूस निकाल कर न्यालय में पेश किया गया

Must Read

पुलिस द्वारा अपराधियों का जुलूस निकाल कर न्यालय में पेश किया गया

बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर में नगर के बीचो-बीच एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में घटित हो रहे जघन्य अपराध जैसे मर्डर, मारपीट,लूट, चोरी की घटना जिसे लेकर कांग्रेसियों ने मुद्दा बनाकर राजनीतिक हमला करना शुरू कर दिया था, पुलिस प्रशासन द्वारा आपराधिक तत्वों को जल्द गिरफ्तार नहीं किए जाने पर बस्तर बंद करने तक का आव्हान कांग्रेस द्वारा कर दी गई थी परंतु पुलिस प्रशासन ने अपराधी तक पहुंचने में चुस्ती दिखाते हुए महज 24 घंटा के अंदर अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की .. जनता पुलिस के इस त्वरित कार्यवाही से खुश और प्रशंसा की है..

आरोपियों को न्यायालय मे पेश करने जाते वक्त पुलिस वाहन में खराबी आने के कारण पैदल ही अपराधियों को न्यायालय तक मुख्य सड़कों से होते हुए ले जाया गया जहां अपराधी अपने अपराध कबूल करते हुए जनता एवं पुलिस से माफी मांगते नजर आए.इस दौरान जनता को इन्हें देखने की कौतूहलता की वजह से एक जुलूस का शक्ल अख्तियार कर लिया था, अपराधियों का क्या हश्र होता है.. ये एक जीता जागता उदाहरण प्रस्तुत हुआ ।

भाजपा के नेता पुलिस प्रशासन और भाजपा सरकार पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रश्न चिन्ह खड़े करने वाले कांग्रेसियों के बयान बाजी का पलट वार करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री मनोज पटेल ने कहा है जनता को पुलिस प्रशासन की प्रशंसा करनी चाहिए जिन्होंने इतनी बड़ी घटना को तत्परता दिखाते हुए आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया, और कांग्रेसियों को किसी के ऊपर आरोप लगाने से पहले सोच समझकर आरोप लगाना चाहिए.. कांग्रेस पार्टी और उनके कर्ताधर्ता को पुलिस प्रशासन एवं भाजपा सरकार से माफी मांगना चाहिए किसी पारिवारिक घटना को भी संवेदना व्यक्त करने के बजाय राजनीतिक मुद्दा बनाकर पेश करने के लिए शर्म आनी चाहिए भाजयुमो जिला महामंत्री मनोज पटेल ने और आगे क्या कहा आइए जानते हैं।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This