स्ट्रेचर नहीं मिला…… ससुर को चादर में घसीटकर ले गई बहु

Must Read

स्ट्रेचर नहीं मिला…… ससुर को चादर में घसीटकर ले गई बहु

ग्वालियर-चंबल के सबसे बड़े सरकारी जया आरोग्य अस्पताल (JAH) में स्ट्रेचर न मिलने पर मरीज को चादर पर बैठाकर खींचा गया है। शहर के जया आरोग्य अस्पताल में अपने ससुर का इलाज कराने पहुंची बहू को जब स्ट्रेचर नहीं मिला, तो उसने ससुर को चादर पर बैठाकर खींचते हुए इलाज के लिए अंदर ले जाना पड़ा। वीडियो में महिला पूरी तरह से परेशान दिख रही है। चादर से घसीटकर मरीज को लाने का मामला सामने आने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने स्टाफ पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

दरअसल, ग्वालियर के एक हजार बेड के अस्पताल का दावा है कि इसके पूरी तरह शुरू होने पर ग्वालियर और आसपास के शहरों के मरीजों को भटकना नहीं पड़ेगा। वहीं, एक भिंड की रहने वाली महिला के ससुर श्रीकिशन ओझा साइकिल से गिर गए थे। उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है। इस पर एक डॉक्टर ने प्लास्टर चढ़ा दिया। महिला अपने ससुर को अस्पताल ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट में दिखाने पहुंची। डॉक्टर ने अस्पताल के ट्रॉमा में भर्ती कराने के लिए कहा। अस्पताल पर स्ट्रेचर न दिखाई देने पर महिला ने चादर को जमीन पर फैला दिया। उस पर ससुर को बैठाकर चादर खींचते हुए C- ब्लॉक तक लेकर गई। इसके बाद महिला ने किराए से ऑटो कर ससुर को ट्रॉमा सेंटर तक लेकर पहुंची।

चादर में बैठाकर ससुर को खींचने वाली महिला भिंड की रहने वाली है। उसके ससुर श्रीकिशन ओझा साइकिल से गिर गए थे। उनकी उम्र करीब 65 साल की है। साइकिल से गिरने से उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया। डॉक्टर ने इलाज के दौरान पैर में प्लास्टर चढ़ा दिया। बुजुर्ग मरीज की बहू उन्हें ग्वालियर के जया आरोग्य हॉस्पिटल के ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट में दिखाने पहुंची थी।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This