जिनकी अंगुलिया पकड़ चलना सीखा उसी पिता की पुत्र ने मामूली वजहों से की टंगिया मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

The son of the same father who learned to walk by holding his fingers, was killed by hanging for minor reasons, the accused arrested

छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बांध पारा में मामूली विवाद पर अपने ही पिता के टंगिया से मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी को पुलिस की टीम ने देर रात को गिरफ्तार कर लिया है। आज पुलिस की टीम ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

मृतक का नाम सोहन एक्का था कल शाम को घर में वह आराम ही कर रहा था कि अचानक बेटे से हुए विवाद के बाद उसके ही अपने पुत्र ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दिया। आरोपी का नाम मुन्ना एक्का है और वह पिता के बार-बार दिए जा रहे ताने से बेहद परेशान था कुछ दिन पहले मृतक की गाय गुम हो गई थी और बेटा उसे खोजकर नही ला रहा था, मृतक इस बात से भी नाराज था और बेटे को ताना मारता था।इसके अलावा अन्य घरेलू बात पर दोनो के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।कल भी उनके बीच इन्ही बातों को लेकर विवाद हुआ और गुस्से में आकर आरोपी ने घर में रखे टंगिया से सिर में मारकर उसकी हत्या कर दिया।

हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम ने तत्काल मौके पर जाकर देखा तो डेड बॉडी के चारों ओर खून बिखरा पड़ा था परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था और हत्यारा बेटा वहां से फरार हो चुका था, पुलिस की टीम ने तत्काल डेड बॉडी को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया और एक स्पेशल टीम आरोपी की तलाश में जुट गई थी। देर रात को ही पुलिस की टीम ने आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया और आज थाने में पूछताछ करने के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि मामूली बात पर हत्या की यह वारदात हुई है। जिस बेटे को अपने कंधे पर बैठाकर सारी खुशियां दी, पाल पोस कर बड़ा किया उस पिता को उम्मीद थी कि एक दिन यह उसके बुढ़ापे की लाठी जरूर बनेगा लेकिन मामूली बात पर अपना ही पुत्र उसकी हत्या कर देगा उसे इस बात का कभी अंदाजा भी नहीं था बहरहाल कलयुगी पुत्र अब सलाखों के पीछे हैं।

गांव में हत्या की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी जाकर देखा तो मृतक के डेड बॉडी पड़ी हुई थी चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था विवेचना के दौरान पता चला कि उसके ही अपने पुत्र ने मामूली बात पर टँगिया मारकर उसकी हत्या किया है तत्काल पुलिस की स्पेशल टीम आरोपी की तलाश में जुट गई थी आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This