कपड़े वापस न लेने पर दुकानदार को डंडे से पीटा, घायल अवस्था में छोड़ फरार हुए आरोपी

Must Read

कपड़े वापस न लेने पर दुकानदार को डंडे से पीटा, घायल अवस्था में छोड़ फरार हुए आरोपी

नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र स्थित अट्टा मार्केट में कपड़े की दुकान चलाने वाले एक युवक को दुकान पर आए दो अन्य युवकों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। दो महीने पुराने बिके हुए कपड़े के पीस बदलने से मना करने पर आरोपितों ने दुकानदार को पीटा। घायल युवक के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई है।

घायल अवस्था में युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में घायल युवक की मां श्रद्धा नंदा ने बताया उनकी सेक्टर 27 अट्टा मार्केट में रेडिमेड कपड़े की दुकान है।

उन्होंने बताया 12 जनवरी को उनकी दुकान पर उनका बेटा अशोक नंदा था। इसी दौरान दुकान पर एक औरत आई। औरत ने उनके बेटे से बताया दो महीने पहले वह उनके यहां से कपड़े का एक पीस ले गई थी। जिसको वह चेंज करने के लिए कहने लगी। इस पर उनके बेटे ने 2 महीने पुरानी पीस को चेंज करने से इन्कार कर दिया।

इस दौरान औरत से उनके बेटे की कहासुनी हो गई। जिसके बाद उन्होंने दुकान से बाहर जाकर किसी को फोन किया, इसके बाद चली गई। कुछ देर बाद एक लड़का उनकी दुकान पर आया जिसने उनके बेटे को पीस चेंज करने के लिए धमकी देने लगा। जब उन्होंने इंकार कर दिया। इस दौरान आरोपी ने अपने एक अन्य साथी को बुला लिया। जिन्होंने लाठी डंडे से उनके बेटे की गंभीर रूप से पिटाई कर दी। इसके बाद घायल अवस्था में उसको छोड़ कर फरार हो गए।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This