जिले वासियों ने ‘हर घर आंगन योग’ के संदेश को किया आत्मसात

Must Read

The residents of the district imbibed the message of ‘Har Ghar Aangan Yoga’

सूरजपुर। प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी 21 जून 2023 को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर कलेक्टर संजय अग्रवाल के निर्देषन एवं जिला पंचायत सीईओ लीना कोसम के मार्गदर्षन में नवम् अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय सहित जिला के 06 विकासखण्ड ओड़गी, भैयाथान, प्रतापपुर, सूरजपुर, प्रेमनगर एवं रामानुजनगर सहित नगरीय निकायों योगाभ्यास के निर्देष दिये थे।

इस योगाभ्यास कार्यक्रम में के गाँव के लोग, स्कूल के विद्यार्थी, गौठानों में कार्य करने वाले स्वयं सहायता समूह, मनरेगा दिवस में कार्य करने वाले मजदूरो सहित जनपद मुख्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारियों सहित विभिन्न लोगों ने योगाभ्यास में सहभागिता निभाकर हर घर आंगन योग के संदेष को आत्म सात किया है।

स्वस्थ रहने के लिए नियमित योग बहुत आवश्यक है। योग हमारे शारीरिक और मानसिक क्षमता को बढ़ाता है। प्रतिदिन योगाभ्यास से हम स्वस्थ रहेंगे, बीमारी नहीं होगी, ज्यादा खर्च नहीं होगा। कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ नवम अन्तराष्ट्रीय योग दिवस के योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल हो संदेष का साकार बनाने के लिए जिलेवासियांे का आभार व्यक्त किया है तथा आज ही भांति योगा को अपने प्रतिदिन अपने दिनचर्या में शामिल करने की अपील की है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This