नाबालिक युवती के आत्महत्या की वजह आई सामने, आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में

Must Read

नाबालिक युवती के आत्महत्या की वजह आई सामने, आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में

रायपुर में सोमवार 27 फरवरी को टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत RDA बिल्डिंग से कूदकर एक 9वीं कक्षा की छात्रा ने खुदखुशी कर ली थी। इस मामले के बाद पुलिस इस आत्महत्या के पीछे की कड़ियां मिलाने में जुटी हुई थी। वहीँ कल मंगलवार को इस मामले में पुलिस ने इसका दुबई कनेक्शन भी बताया था। पुलिस ने बताया था कि युवती ने इंस्टाग्राम पर किसी दुबई के युवक को अपनी न्यूड तस्वीर भेजी थी।

वहीँ अब इस मामले में पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद समीर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद समीर ने दुबई निवासी बताकर इंस्टाग्राम में फेक आईडी बनाकर नाबालिग की न्यूड तस्वीर हासिल कर ली थी। वहीँ इसके बाद से आरोपी लगातार नाबालिग के साथ गाली गलौच कर रहा था।

नाबालिग की खुदखुशी के पहले भी आरोपी ने नाबालिग के साथ गाली गलौच की थी। आरोपी समीर के खिलाफ पुलिस ने धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मोबाइल जांच और पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस और भी धाराएं इस केस में जोड़ेगी। बता दें कि राजधानी रायपुर में मंगलवार दोपहर एक स्कूली छात्रा ने निर्माणाधीन इमारत से छलांग लगाकर खुदख़ुशी कर ली थी। आस पास खड़े लोगों ने छात्रा को बचाने की बहुत कोशिश की। वे उसे लगातार समझाते रहे लेकिन लड़की नहीं मानी और अंत में उसने छलांग लगा दी।

वहीँ इस मामले में एक बड़ी बात सामने आई है कि युवती बिल्डिंग से कूदने के बाद भी जिंदा थी। बताया जा रहा है कि जब छात्रा ने छलांग लगाईं इसके बाद कुछ देर तक वह जिन्दा थी लेकिन उसे अस्पताल ले जाने के लिए कोई वाहन नहीं था। अगर छात्रा को समय पर वाहन के जरिये अस्पताल ले जाया जाता और उसे इलाज मिल पाता तो शायद युवती बच सकती थी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This