गांधीबाग पुलिस की मुस्तैदी से कबाड़ चोरों के कृत्य पर लगा अंकुश, लगातार आमजन हो रहे थे दुर्घटना का शिकार देखें वीडियो

Must Read

The promptness of the Gandhibagh police curbed the act of junk thieves, the common people were constantly becoming victims of accidents.

महाराष्ट्र नागपुर – महानगर पालिका निगम नागपुर में सीवरेंस लाइन में लगे लोहे के ढक्कनओं की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश नागपुर गांधीबाग पुलिस के द्वारा किया गया है।

आपको बता दें लोहे की समान की चोरियों को लेकर पुलिस हमेशा मुस्तैद रहती है। दूसरे शब्दों में कहें तो कबाड़ चोरो के द्वारा क्षणिक लाभ हो दृष्टिगत रखते हुए लोहे के सामानों की चोरी की जाती है और उसे औने पौने दाम में बेच दिया जाता है इसी तरह लोहे के सामानों की चोरी नागपुर महानगर पालिका निगम क्षेत्र अंतर्गत लगातार हो रही थी इन चोरियों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से गांधी बाग पुलिस स्टेशन के टी आई के द्वारा विशेष टीम गठित कर चोरों की धरपकड़ की गई।

उल्लेखनीय है कि चोरों के द्वारा सीवरेज लाइन में लगे लोहे के ढक्कनओ को चोरो के द्वारा चोरी कर ली जाती थी इन चोरियों के कारण सीवरेज लाइन खुला रह जाता था जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं घट रही थी कई लोग इन दुर्घटनाओं के शिकार हो चुके थे। जिसे गंभीरता से लेते हुए गांधीबाग पुलिस के निरीक्षक के द्वारा चोरों की धरपकड़ की गई। निश्चित ही गांधीबाग पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से जहां एक और चोरी के कार्यों में संलिप्तता रखने वाले चोरों के कार्यों पर अंकुश लगेगा वहीं दूसरी ओर दुर्घटना का शिकार हो रहे आम जनमानस को इससे निजात मिलेगा।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This