दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लाते वक़्त पुलिस की गाड़ी का एक्सीडेंट.. अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

Must Read

The police car met with an accident while arresting the rape accused.

दुर्ग । छत्तीसगढ़ पुलिस नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर दुर्ग लौट रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी बिहार के सिवान जिले में बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में गाड़ी के एयर बैग खुल गए। भिलाई नगर थाने के ASI राजेश मणि को चोट आई। पास के अस्पताल में इलाज कराया और आरोपी को लेकर दुर्ग पहुंचे।

भिलाई नगर सीएसपी सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि रोहन शर्मा पिता बृजेश शर्मा (19 साल) के खिलाफ भिलाई नगर थाने में दुष्कर्म की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज है। एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के बाद वह अपने गांव गौरी थाना दरौली, जिला सिवान, बिहार चला गया था और वहीं छिपा हुआ था।

मामले दुर्ग आईजी राम गोपाल गर्ग ने संज्ञान लिया। उन्होंने एसपी दुर्ग जितेंद्र शुक्ला को एक टीम बिहार भेजने के निर्देश दिए। एसपी दुर्ग ने भिलाई नगर थाने से एक टीम को बिहार भेजा। भिलाई नगर थाने से एएसआई राजेश मणी प्रधान आरक्षक प्रेम सिंह और दो आरक्षक अमित वर्मा व अनिल सिंह के साथ बिहार पहुंचे। उन्होंने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी रोहन शर्मा को सिवान पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया। इसके बाद 17 जुलाई को उसको रिमांड में लेकर इनोवा कार से निकले थे। वो लोग जैसे ही रात करीब सवा 12 बजे बिहार सिवान और आरा के बीच पहुंचे अचानक उनके सामने एक ट्रक आ गया। उन लोगों ने गाड़ी काटी तो मौसम खराब होने से उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई।

दुर्घटना इतनी तेज थी कि गाड़ी के एयर बैग खुल गए और सामने बैठे ASI राजेश मणि और ड्राइवर को एयर बैग के झटके से चोट आई। ASI को चोट लगने के बाद उनकी टीम आरोपी ने वहां की पुलिस की मदद ली। इसके बाद पास के अस्पताल में जाकर ASI का इलाज कराया गया। उसके तुरंत बाद वो लोग फिर आरोपी को लेकर दुर्ग के लिए रवाना हुए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Latest News

*कोरबा: रक्षित केंद्र पर बलवा ड्रिल का किया गया अभ्यास, पुलिस ने दिखाई तैयारियां*

कोरबा, 20 सितंबर 2024: शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के उद्देश्य से आज रक्षित केंद्र, कोरबा के...

More Articles Like This