दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर धर दबोचा

Must Read

The police arrested the accused who committed the robbery in broad daylight within 24 hours

बिलासपुर। सरकंडा थाना क्षेत्र के भूमि विहार गांव में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर धर दबोचा है। बता दें कि 9 अगस्त 2024 की दोपहर करीब 2 बजे तीन अज्ञात लुटेरों ने शालिनी देवांगन के घर में घुसकर पिस्तौल की नोक पर उनसे सोने के मंगलसूत्र और अंगूठी सहित करीब 18 ग्राम सोना, जिसकी कीमत लगभग 70,000 रुपये थी, लूट कर फरार हो गए थे।

पुलिस अधीक्षक बिलासपुर, रजनेश सिंह को मामले की जानकारी मिलते ही, उन्होंने तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने खुद घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम का गठन किया और इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के आदेश दिए। साथ ही उप पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप और सीएसपी सरकंडा सिद्धार्थ बघेल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी निरीक्षक तोपसिंह नवरंग की अगुवाई में पुलिस की टीम ने करीब 100 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की।

इस दौरान, पुलिस टीम के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगा। जिसके आधार पर तीनों लुटेरों को धर दबोचा पूछताछ के दौरान, आरोपियों – सुभाष निषाद उर्फ मोंगली (30 वर्ष), बाबू अली उर्फ बाबू ईरानी (27 वर्ष) और शिवराम यादव उर्फ बंटी यादव (32 वर्ष) – ने अपराध को अंजाम देने की बात कबूल की। आरोपियों के कब्जे से लूटे गए सभी गहने, जिनमें 2 सोने का लॉकेट, 10 नग सोने का गेहूं दाना, 8 नग सोने का मोतीदाना, और 1 सोने की अंगूठी शामिल है, बरामद किए गए। इसके अलावा, घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल (क्रमांक CG 10 BC 8709) और नकली पिस्तौल भी जप्त की गई।

Latest News

लोहारीडीह कांड : दुर्ग जेल में बंद महिलाओं से मिलने पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा

दुर्ग. गृह मंत्री विजय शर्मा केंद्रीय जेल दुर्ग में बंद कवर्धा मामले के आरोपियों से मुलाकात करने पहुंचे हैं....

More Articles Like This