निर्धारित समय से 5 घंटे पहले ही उड़ गया विमान, 35 यात्री एयरपोर्ट पर ही छूटे

Must Read

निर्धारित समय से 5 घंटे पहले ही उड़ गया विमान, 35 यात्री एयरपोर्ट पर ही छूटे

अमृतसर एयरपोर्ट पर एक विमान कंपनी की लापरवाही का मामला सामने आया है।श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बुधवार को स्कूट एयरलाइन का एक विमान अपने निर्धारित समय से पांच घंटे पहले ही उड़ गया। इससे 35 यात्री एयरपोर्ट पर ही छूट गए। इस पूरे मामले पर अब नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने संज्ञान लिया है।

दरअसल, स्कूट एयरलाइन की सिंगापुर जाने वाली फ्लाइट को शाम 7 बजे उड़ान भरनी थी। लेकिन एयरलाइन ने इसे रिशेड्यूल कर दोपहर 3 बजे उड़ान भरी। यात्री जब निर्धारित समय पर एयरपोर्ट पहुंचे तो फ्लाइट ना मिलने से उन्होंने हंगामा कर दिया। यात्रियों का कहना है कि उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी गई। वहीँ एयरलाइन का कहना है की सभी यात्रियों को ई-मेल के माध्यम से सूचना दी थी। जिसे पाकर कई यात्री नए समय पर एयरपोर्ट पहुंच गए थे। अन्य यात्रियों के नाम एनाउंस कराएं गए थे। जब वह नहीं पहुंचे तो विमान ने उड़ान भरी।

डीजीसीआई ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए विमान कंपनी को नोटिस जारी किया है। डीजीसीए का कहना है की हम उस मामले की जांच कर रहा है, जहां सिंगापुर जाने वाली स्कूट एयरलाइंस उड़ान ने निर्धारित समय से कुछ घंटे पहले उड़ान भरी, जिससे अमृतसर हवाई अड्डे पर 35 यात्री छूट गए।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This