नही थम रही ‘पठान’ की रफ्तार, कमाई के मामले में वीकेंड पर रचा इतिहास

Must Read

The pace of ‘Pathan’ is not stopping, created history on the weekend in terms of earnings

पठान ने धुआंधार ओपनिंग करके कई बड़े रिकॉर्ड्स पहले ही ब्रेक कर दिए हैं. इतिहास के पन्नों में पठान हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म के तौर पर अपना नाम दर्ज करा चुकी है. पठान को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं. लेकिन लोगों की दीवानगी अभी भी आसमान छू रही है.

इस बार वीकेंड भी पठान के नाम रहा. शाहरुख खान की फिल्म ने वीकेंड पर भी ताबड़तोड़ कमाई की. पठान के 5वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आने लगे हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, शुरुआती रुझानों के अनुसार, पठान ने रविवार 29 जनवरी को करीब 70 करोड़ के आसपास की कमाई करके फिर से इतिहास रचा है. रविवार की छुट्टी का भी पठान को भरपूर फायदा मिला है. दुनियाभर में पठान की गूंज है.

रमेश बाला के मुताबिक, पठान का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 5वें दिन 550 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू सकता है. महज 5 दिन में 550 करोड़ की कमाई करना अपने आप में बहुत बड़ी कामयाबी है.

पठान के लिए लोगों का क्रेज इस हद तक बढ़ गया है कि लोग थियेटर्स के अंदर खुशी से पटाखे जलाने पर मजबूर हो गए. सीट्स पर खड़े होकर नाचने से कई सिनेमाघरों की कुर्सियां तक टूट गई हैं. पठान ने तो कुर्सियों की पेटी बांधने को कहा था लेकिन शाहरुख के लिए फैंस की दीवानगी का आलम ये है कि सिनेमाघरों की कुर्सियां ही टूटने लगी हैं. क्या कभी किसी स्टार या फिल्म के लिए ऐसा दीवानापन देखा है?

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This