गाड़ी मालिक पुलिस पर पड़ रहा भारी, सात महिना बीत जाने के बाद भी गाड़ी तक नहीं पहुंच सकी पुलिस, पढ़े पूरी खबर….

Must Read

The owner of the car is heavy on the police, even after seven months, the police could not reach the car

रायगढ़/छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले के खरसिया थाना के पुलिस पर एक ट्रक मालिक भारी पड़ रहा है, दुर्घटना के सात महिना बीत जाने के बाद घटना करने वाले वाहन को पकड़ नहीं पाई है! आप को बता दे की खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ में 05 अगस्त 2022 को एक खम्बा लोडेड टृक के चालक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अपने चपेट में ले लिया और दुर्घटना में तीनों युवकों की मौत हो गई थी !

कार्यवाही नहीं होने से नाराज परिजन ने पुलिस अधीक्षक से लगाया फरियाद…

इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक रायगढ़ से करते हुए मृतकों के परिजन बहादुर सिंह अगरिया जो ग्राम बांधापाली थाना करतला जिला कोरबा का निवासी है, अपने शिकायत पत्र में जिक्र करते हुए लिखा है मैं अपने पुत्र घसिया राम व उसके साथी रुपेन्द्र राठिया तथा मेरे भतीजा रुप सिंह अगरिया, रुप नारायण अगरिया एवं भुबनेश्वर सिंह राठिया अपने-अपने दो मोटर साइकिल वाहन से बांधापाली से खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ शिवमंदिर जल चढ़ाने के लिए आये थे, जल चढ़ाकर हम सभी अपने- अपने मोटर साइकिल से वापस अपने निवास स्थान बांधापाली आ रहे थे!

मेरे भतीजा रुप सिंह अगरिया,रुप नारायण अगरिया और भुवनेश्वर सिंह राठिया अपने मोटर साइकिल क्रमांक सी जी 12, बी बी 8066 में सवार हो कर वापस आ रहे थे तभी एक खम्बा लोडेड टक वाहन के चालक अपने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए अपने चपेट में ले लिया और दूर्घटना से मेरे दोनों भतीजा और उसके साथी भुवनेश्वर सिंह राठिया की मौत हो गई!

खम्बा लोडेड टक वाहन की पहचान सी सी टीबी फुटेज के माध्यम से मेरे द्वारा सी जी 07 सी ए 5723 के रूप में किया गया है लेकिन खरसिया थाना में दर्ज अपराध में पुलिस द्वारा उस घटना करने वाले वाहन को आज तक जप्त नहीं किया गया है,मेरे द्वारा विवेचक से पुछने पर कहा जाता है टक के मालिक से मैंने बात किया है और वह न ही दुर्घटना करने वाले वाहन को थाना ला रहा है और न ही डाईवर का नाम बता रहा है, टक मालिक ऊंची राजनीतिक पहुंच रखता है, जब कभी उसकी गाड़ी रोड़ पर चलते हुए मिलेगी तो उसे पकड़ कर जप्ती बना लेंगे और आगे की कार्यवाही करेंगे बोलते हैं !

शिकायतकर्ता ने वरिय अधिकारी से जांच कराने की मांग की है…

शिकायतकर्ता बहादुर सिंह अगरिया ने पुलिस अधीक्षक रायगढ़ से शिकायत करते हुए मांग की है कि उस दुर्घटना की जांच किसी उच्च अधिकारी से करवाने का निवेदन किया गया है, ताकि जल्द से जल्द आरोपीयों की गिरफ्तारी हो सके और हमें न्याय मिल सके!

अब देखने वाली बात है कि शिकायतकर्ता के शिकायत पर कब तक कार्यवाही होती है और उन्हें कब तक न्याय मिल पाता है!

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This