Corona Positive officer – कोरोना संक्रमित होने के बाद भी ड्यूटी पर पहुंच गया अधिकारी, CMHO के साथ मिलकर कुष्ठ जागरूकता रथ को दिखाई हरी झंडी भी, मास्क को मुंह में लगाने के बजाए गले में टांगे हुए आए नजर

Must Read

The officer reached duty even after being infected with the corona, along with the CMHO, showed the green signal to the leprosy awareness chariot, instead of putting the mask in the mouth, he was seen hanging around the neck.

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कोरोना संक्रमित होने के बाद भी एक अधिकारी ड्यूटी पर पहुंच गया। यहां तक कि उन्होंने CMHO के साथ मिलकर कुष्ठ जागरूकता रथ को हरी झंडी भी दिखाई। लापरवाही की तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें अधिकारी मास्क को मुंह में लगाने के बजाए गले में टांगे हुए नजर आ रहा हैं।

जिले के CMHO कार्यालय में डीपीएम के पद पर राजीव बघेल पदस्थ हैं। पता चला है कि उनकी 29 जनवरी को ही रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बावजूद वो सोमवार को ड्यूटी पर पहुंच गए। फिर भी किसी अधिकारी ने कोई आपत्ती नहीं जताई। सोमवार को सीएमएचओ कार्यालय में कुष्ठ जागरूकता रथ की रैली भी निकाली गई। इसमें राजीव बघेल शमिल हो गए। उन्होंने सीएमएचओ डी के तुर्रे और अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर इस रथ को हरी झंडी दिखाई।

Latest News

*कवर्धा कांड पर सरकार की बड़ी कार्रवाई: कलेक्टर जन्मेजय महोबे और एसपी अभिषेक पल्लव हटाए गए, नए अधिकारी नियुक्त*

कवर्धा। कवर्धा कांड के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस विभाग में महत्वपूर्ण बदलाव...

More Articles Like This