नवनिर्वाचित विधायक ने कहा कि क्षेत्र का विकास व समस्याओं के समाधान की दिशा में तेजी से होंगे काम

Must Read

नवनिर्वाचित विधायक ने कहा कि क्षेत्र का विकास व समस्याओं के समाधान की दिशा में तेजी से होंगे काम

सूरजपुर।प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक भूलन सिंह मरावी ने कहा कि मेरी यह जीत पूरे प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र की जनता की जीत है। अब तक के इतिहास में प्रेमनगर से सर्वाधिक मतों से जीत का यहां रिकॉर्ड बना है।जनता के इस प्यार के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

नवनिर्वाचित विधायक भूलन सिंह ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। यह जनादेश हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और उन पर जनता के विश्वास का जनादेश है। इस चुनाव में देश के गृह मंत्री अमित शाह का मार्गदर्शन मिलता रहा। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं और विशेषकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बदौलत हमें 33291 हजार से यह भारी जीत मिली है। यह जीत बताती है कि प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार से कितनी त्रस्त थी। उन्होंने विश्वास जताने के लिए  जनता जनार्दन का धन्यवाद किया है और विश्वास दिलाया है कि वे क्षेत्र के विकास व जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगे। श्री सिंह ने कहा कि  सरकार के गठन के साथ ही क्षेत्र में विकास की शुरुआत होगी और लोगों की समस्याओं के समाधान की दिशा में काम शुरू होंगे। पिछले पांच साल में क्षेत्र के विकास के जो काम रूके हुए थे ,उन्हें शुरू कराकर तेजी से पूरा कराने के प्रयास होंगे। प्रेमनगर में विकास की असीम संभावनाएं हैं। क्षेत्र के प्रबुद्धजनों से मिलकर विकास की नई योजनाएं तैयार की जाएंगी।

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This