खाना खा रही थी नई नवेली दुल्हन, भीड़ का फायदा उठाकर लड़के ने काटा गला

Must Read

The new bride was eating food, the boy strangled by taking advantage of the crowd

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दबंग युवक ने शादी समारोह में आई नई नवेली दुल्हन की गर्दन काट दी। इस घटना के बाद दुल्हन की हालत नाजुक है और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन दिन पहले ही पीड़िता की शादी हुई थी

दरअसल, पूरा मामला 21 फरवरी की रात कुंदरकी थाना क्षेत्र फाजीलपुर का है। जहां दावत खाते समय दबंग पड़ोसी युवक ने दुल्हन की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसके बाद वह घायल हो गई और गंभीर हालत में दुल्हन को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।जहां मजिस्ट्रेट ने दुल्हन के बयान भी दर्ज किए। पीड़ित दुल्हन के पिता के मुताबिक 4 साल पहले इसी युवती से छेड़छाड़ करने पर युवती के पिता ने आरोपी यासीन को पीटा था।

वहीं पुलिस का कहना है की इन दोनों में प्रेम संबंध था और लड़की के भी तीन-चार दिन पहले शादी हुई थी। उसके बाद लड़की मायके से शादी समारोह में शामिल हुई थी. तब इस घटना को अंजाम दिया गया है इसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं।

वहीं इस घटना पर एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा कि आरोपी यासीन मौके से फरार हो गया था, यह जानकारी मिली है कि पहले से इन दोनों में प्रेम संबंध था और लड़की के भी तीन-चार दिन पहले शादी हुई थी, उसके बाद लड़की मायके से शादी समारोह में शामिल हुई थी, तब इस घटना को अंजाम दिया गया है। इसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This