मां ने ही नवजात को बाथरूम की खिड़की से फेंका, अविवाहित होने के कारण ही दिया ऐसी घटना को अंजाम

Must Read

मां ने ही नवजात को बाथरूम की खिड़की से फेंका, अविवाहित होने के कारण ही दिया ऐसी घटना को अंजाम

दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पूर्वी दिल्ली इलाके के कोंडली में एक अपार्टमेंट की खिड़की से नवजात को फेंकने का मामला सामने आया है। 20 साल की लड़की ने मासूम को जन्म देने के बाद उसे शौचालय की खिड़की से फेंक दिया है। लड़की ने बताया कि अविवाहित होने के कारण वह बच्चे से छुटकारा पाना चाहती थी इसलिए उसने बच्चे को बाहर फेंक दिया।

जय अंबे अपार्टमेंट में कुछ लोग घर के बाहर आग से हाथ ताप रहे थे। उसी वक्त कपड़े में लिपटा हुआ तीन किलो के वजन का एक नवजात सड़क पर आकर गिरा। लोग दौड़कर उसके पास गए और कपड़ा हटाया तो उसमें बच्चा था। लोगों ने उस बच्चे को मेट्रो अस्पताल में भर्ती करवाने के साथ ही न्यू अशोक नगर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस अस्पताल पहुंची तो डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया था। बाद में पुलिस ने उन अपार्टमेंट के घरों की जांच की जहां से बच्चे को फेके जाने की आशंका जाहिर की जा रही थी।

एक फ्लैट की जांच के दौरान पुलिस को उसके कूड़ेदान में खून पड़ा हुआ मिला, पुलिस ने उस फ्लैट में रहने वाले लोगों से बातचीत की। सख्ती से पूछताछ करने पर प्रिया नाम की युवती ने अपना अपराध कुबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी नहीं हुई है, वह नोएडा में नौकरी करती है। सोमवार को उसने बेटे को जन्म दिया, उसे वाशरूम की खिड़की से नीचे फेंक दिया था। उसने समाज के डर की वजह से बच्चे की हत्या कर दी। उसके परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई भी है, वह पिछले कई दिनों से घर से बाहर भी नहीं निकल रही थी। बाद में पुलिस आरोपित युवती को मेडिकल के लिए एलबीएस अस्पताल लेकर गई।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This