हत्या की चौंका देने वाली वारदात, बेटी को कंधे पर लेकर जा रहे पिता की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, देखे LIVE VIDEO

Must Read

The miscreants shot dead the father carrying the daughter on his shoulder

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हत्या की एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है. सोमवार देर शाम हुई हत्या की इस घटना से पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. युवक को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें बाइक सवार बदमाशों को युवक को गोली मारकर फरार होते देखा जा सकता है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

फिलहाल घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के बाबूजी इलाके की है जहां 13 अगस्त 2023 को देर शाम पंजाब से अपने घर आया मोहम्मद शोएब अपनी बेटी को कंधे पर बैठाकर उसे बाजार ले जा रहा था. इसी बीच एक बदमाश ने सामने से आकर उसे एकदम नजदीक से गोली मार दी.

इसके बाद बदमाश अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सूत्रों की मानें तो युवक का पूर्व में अपनी शादी को लेकर शहर में एक परिवार से विवाद चल रहा था. जिसके बाद उसने दिल्ली में एक लड़की से शादी कर ली थी.

घटना के बारे में पूछे जाने पर एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि गोली लगने के बाद युवक को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए उसे बरेली रेफर किया गया था. फिलहाल पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हुई हैं.

Latest News

*बरिडीह नहर में महिला की लाश मिली, पुलिस जुटी जांच में*

कोरबा: उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिडीह के नहर में एक अज्ञात महिला की लाश तैरती हुई मिलने से इलाके...

More Articles Like This