बदमाशों ने महिला मंत्री पर किया जानलेवा हमला

Must Read

बदमाशों ने महिला मंत्री पर किया जानलेवा हमला

कुशीनगर: एक ओर जहां उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार गुंडे बदमाशों को खत्म करने का दावा करते हुए नहीं थक रही है वहीं दूसरी ओर गुंडों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्ही के मंत्री की गाड़ी पर जानलेवा हमला करके फरार हो जाते हैं। जी हां उत्तर प्रदेश सरकार की ग्राम्य विकास राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम की गाड़ी पर बाइक सवार बदमाशों ने प्राणघातक हमला किया है। मामले में मंत्री गौतम की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार जब मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम के पीएसओ प्रवीन कुमार यादव के साथ दोपहर में दो बजे सदर कोतवाली के सोनूघाट से कुशीनगर जा रही थीं। गाड़ी में उनके अलावा ड्राइवर, पीएसओ और एक अन्य व्यक्ति मौजूद थे। कोतवाली थाना क्षेत्र के परसिया भडारी गांव के पास अचानक काफिले के बीच में दो बाइक सवार युवक आ गए।

उन्‍होंने मंत्री के बैठने की जगह की ओर लोहे के किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। उनके हमले में गाड़ी का शीशा टूट गया। इस दौरान गाड़ी बड़ी मुश्किल से पलटने से बची। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे के जरिए युवकों की पहचान की गई तो पता चला कि उनमें से एक हमलावर रमन सिंह निवासी परसिया भंडारी है। आरोप है कि राज्य मंत्री को जान से मारने के मकसद से वह आया था। पुलिस ने रमन सिंह पुत्र सुनील सिंह निवासी ग्राम परसिया भंडारी और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 307, 352, 427, 504 और 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This