दोस्तों के साथ नहाने गया नाबालिग नदी में डूबा, परिवार में पसरा मातम

Must Read

The minor went to bathe with friends, drowned in the river, mourning in the family

जगदलपुर। कुदालगांव इंद्रावती नदी में आज सुबह अपने दोस्तों के साथ नहाने गया नाबालिग गहराई में चले जाने के चलते डूब गया, जब तक नाबालिक को बाहर निकालते उसकी मौत हो गई, नाबालिक के मौत के साथ ही परिवार व मोहल्ले में शोक की लहर छा गई, शव को पीएम के लिए मेकाज भिजवाया गया।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि अघनपुर निवासी प्रशांत ठाकुर पिता स्व. रूपेंद्र ठाकुर (17 वर्ष) अपने घर के आसपास रहने वाले 3 अन्य नाबालिग साथियों के साथ कुदालगांव इंद्रावती नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। नहाने के दौरान प्रशांत अचानक से गहरे पानी में चला गया। प्रशांत को डूबता देख अन्य साथी नदी से बाहर निकलकर मदद की गुहार लगाने लगे। आसपास के लोग मौके पर पहुंच प्रशांत को खोजने नदी में उतर गए। करीब आधा घंटा बाद प्रशांत को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक नाबालिग की मौत हो गई।

परिजनों को घटना की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर आ पहुंचे, जहां से उसके शव को मेकाज लाया गया। परिजनों ने बताया कि प्रशांत ने 10वीं की परीक्षा दिया था। उसके रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा था। प्रशांत अपने घर में सबसे छोटा था। पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया। प्रशांत की मौत से परिजनों से लेकर दोस्तों में गम का माहौल छा गया.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This