लिव-इन में रह रहे प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट.. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Must Read

The live-in lover killed his girlfriend

अंबिकापुर। सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम वंदना के दलदलीपारा में चरित्र संदेह पर प्रेमी ने लाठी डंडे से पिटाई करते हुए लिव इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना के संबंध में थाना प्रभारी प्रदीप जान लकड़ा ने बताया कि दलदलीपारा वंदना निवासी ने राजकुमार मांझी 30 वर्ष का लक्ष्मी के साथ प्रेम संबंध था। दोनों बतौर पति पत्नी साथ रहते थे उनके दो बच्चे भी हैं।

वतर्मान समय में ग्रामीण खेती किसानी के कार्यों में जुटे हुए है और रोपाई कार्य में मजदूरी भी कर रहे हैं। इसी तरह राजकुमार मांझी की प्रेमिका लक्ष्मी गांव में ही रोपा लगाने जाती थी। दो दिन से लक्ष्मी रोपा का मजदूरी कर विलंब से लौट रही थी जिससे प्रेमी राजकुमार ने यह अनुमान लगा लिया कि लक्ष्मी चरित्रहीन है, उसके देर से आने का यही कारण घटना दिवस दस अगस्त को इस बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ और आवेश में आकर राजकुमार ने लाठी, डंडे से पिटाई कर प्रेमिका लक्ष्मी को मौत के घाट उतार दिया।

मामले में पुलिस ने आरोपी राजकुमार मांझी के खिलाफ धारा 103 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कारवाई में थाना प्रभारी के नेतृत्व में एसआई शिवचरण साहू, आरक्षक रूपेश महत, आलोक गुप्ता, परमीत भगत, मनोहर पैकरा, धनकेश्वर यादव शामिल रहे।

Latest News

लोहारीडीह कांड : दुर्ग जेल में बंद महिलाओं से मिलने पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा

दुर्ग. गृह मंत्री विजय शर्मा केंद्रीय जेल दुर्ग में बंद कवर्धा मामले के आरोपियों से मुलाकात करने पहुंचे हैं....

More Articles Like This