“अंतिम संस्कार की तैयारी करो” कहकर दरोगा ने की आत्महत्या

Must Read

“अंतिम संस्कार की तैयारी करो” कहकर दरोगा ने की आत्महत्या

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां यूपी पुलिस में तैनात दारोगा ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना थाना महानगर के न्यू हैदराबाद के आवास की बताई जा रही है। सुसाइड से पहले दारोगा ने ज्ञान सिंह (54) ने अपने साले को फोन किया था। उन्होंने अपने साले को अंतिम संस्कार करने की तैयारी करने के लिए कहा था। फिलहाल घटना का पता लगने के बाद दारोगा के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, दिल दहला देने वाली यह घटना बीती देर रात 12 बजे के बाद की बताई जा रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात दारोगा ज्ञान सिंह(54) ने अपने कमरे में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यूपी के कन्नौज जिले के रहने वाले दरोगा लखनऊ में महानगर में न्यू हैदराबाद स्थित किराए के कमरे में रहते थे। वहीं इनका पूरा परिवार कानपुर में रहता था। दारोगा ज्ञान सिंह की सुसाइड की सूचना मिलते ही परिवार में मातम का माहौल बन गया। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दारोगा के शव को बाहर निकाला। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बताया जा रहा है कि मामले की जांच कर रहे एसएचओ महानगर का कहना है कि दारोगा ज्ञान सिंह ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि ज्ञान सिंह साल भर पहले ही आर्म्स पुलिस के दारोगा बने थे। पुलिस के अनुसार, मृतक दारोगा ज्ञान सिंह ने आत्महत्या से पहले अपनी बेटी-बेटा और परिवार के अन्य सदस्यों से फोन पर बात की थी। इस दौरान दारोगा ने परिजनों से कहा था कि वह बहुत परेशान है, उसका काम में भी मन नहीं लग रहा है। दारोगा लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात थे और उन्होंने पुलिस लाइन के पास ही किराए पर एक कमरा ले रखा था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This