कोरबा पुलिस का मानवीय चेहरा, रुपयों से भरा महिला का खोया हुआ पर्स ढूंढ कर लौटाया…

Must Read

कोरबा पुलिस का मानवीय चेहरा, रुपयों से भरा महिला का खोया हुआ पर्स ढूंढ कर लौटाया…

कोरबा – जिला कप्तान के निर्देश में कोरबा पुलिस बेहतर कार्य कर रही है। आमजन की सुविधाओं को देखते हुए पुलिस अपने कर्तव्य के प्रति जिम्मेदार व सजग है। इसके कई उदाहरण भी देखने और सुनने को मिलते रहते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला फिर से सामने आया है जहां कोरबा पुलिस का जनता के प्रति सजगता और मानवीय चेहरा सामने आया।

पुलिस सहायता केंद्र सर्वमंगला चौकी क्षेत्र अंतर्गत मां सर्वमंगला मईया के दरबार में दर्शन करने आई श्रद्धालु महिला की रुपयों से भारी पर्स गुम हो गई थी। महिला ने इसकी सूचना मंदिर में तैनात पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस पूरी तत्परता से घूम हुए पर्स को तलाशने में जुट गई। पुलिस की मेहनत रंग लाई और महिला का गुम हुआ पर्स भी वापस लौटा दिया गया।

CBSE बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल घोषित, इस तारीख से होंगी परीक्षाएं

मां सर्वमंगला मंदिर में सप्तमी के दिन 50 हजार से भी ज्यादा श्रद्धालुओं ने किया दर्शन…

महिला के सामने जब पर्स को खोला गया तो उसमें 3400 रुपए नगदी और कुछ जरूरी पेपर थे जो पूरी तरह से सुरक्षित वापस मिल गया। कोरबा पुलिस की इस ईमानदारी, सजकता और तत्परता पूर्ण कार्यशैली की महिला ने जमकर तारीफ की।

इसके पहले भी कोरबा पुलिस द्वारा कई सराहनीय कार्य किया गया है। सबसे अच्छी बात यह थी कि अज्ञात मृत महिला के परिजनों के पताशाजी के बाद भी कुछ खबर नहीं मिलने के बाद उस महिला को कंधा देते हुए उसकी पूरे विधि विधान से अंतिम संस्कार भी किया गया जो पूरे जिले जिले सहित पूरे प्रदेश में भी अदभुत मिशाल बन गया था।

Latest News

*कटघोरा: केंदई रेंज के कोरबी में 39 हाथियों का दल पहुंचा, फसलों को किया नुकसान*

कटघोरा। कटघोरा वनमंडल के केंदई रेंज के कोरबी सर्किल में एक बार फिर बड़ी संख्या में हाथियों का दल...

More Articles Like This