दूल्हे को लड़की पक्ष ने जूते की माला पहनाकर जमकर की खातिरदारी.. फिर पुलिस के किया सुपुर्द.. जाने मामला

Must Read

The girl’s side welcomed the groom by garlanding him with shoes.

कोरबा : अपने आपको असिस्टेंट मैनेजर बता कर शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंचे दुल्हा को इस बात का आभास भी नहीं था कि उसकी पोल खुल जाएगी। वधु पक्ष वालों ने दूल्हे को जूते की माला पहना कर न केवल जमकर खातिरदारी की, बल्कि पुलिस को सौंप दिया। मामले में पुलिस आगे कार्रवाई कर रही है।

CG Railway भर्ती 2024: रेलवे में नौकरी पाने का शानदार मौका.. निकली 1100+ पदों पर बड़ी भर्ती.. यदि आपके पास ये है योग्यता.. तो जल्दी करें अप्लाई

घटना कोतवाली अंतर्गत मंगलवार को हुई। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में निवासरत एक परिवार के यहां पुत्री का विवाह दादूराम नामक व्यक्ति से तय किया था। विवाह के पहले दादूराम ने स्वयं के बारे में जानकारी दी थी कि वह गुजरात के वडोदरा में सयाजी होटल का असिस्टेंट मैनेजर है। पूरी सच्चाई जाने बिना वधु पक्ष ने विवाह की सभी तैयारी कर ली थी और विवाह संपन्न की प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी। इसी दौरान वधु पक्ष के व्हाट्सएप नंबर पर गुजरात से आई जानकारी ने उन्हें परेशान कर दिया कि दूल्हा दादुलाल असिस्टेंट मैनेजर नहीं बल्कि होटल में बेटर है और उसका संबंध वहां किसी युवती से भी है। बस इतना पता चलने के बाद महिलाओं समेत आसपास के लोगों ने दादूलाल से पूरी जानकारी ली। सच्चाई सामने आने पर लोगों में नाराजगी बढ़ गई और उन्होंने दादूलाल के साथ मारपीट की। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाल मोतीलाल पटेल सदल बल पहुंचे और दूल्हे को हिरासत में लिया, पर घटना से नाराज लोगों ने दूल्हे को जूते की माला पहना कर पुन: जमकर पिटाई की। इसे लेकर भी लोगों के साथ पुलिस की जमकर नोंक- झोंक हुई। पुलिस ने किसी तरह हस्तक्षेप कर लोगों को शांत कराया और दादूलाल को अपने साथ लेकर कोतवाली चली गई।

दादुलाल का इस संबंध में कहना है कि प्रेम संबंध वाली बात गलत है। उसे फंसाने के लिए लड़की झूठ बोल रही है। दूल्हे की पिटाई की इस घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चा व्याप्त है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ व जांच के बाद वास्तविक जानकारी छिपा कर विवाह करने की स्थिति में दादूलाल के ऊपर अपराध दर्ज किया जा सकता है।

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This